आगरा के एक रेस्तरां से क्रिकेटर दीपक चाहर ने रविवार रात खाने का आइटम जोमैटो से आर्डर किया। जिसके कुछ देर बाद उन्हें फोन पर घर में आर्डर डिलीवर होने का संदेश फोन पर प्राप्त हुआ। जिसकी शिकायत उन्होंने जोमैटो के कस्टमर केयर पर की तो कंपनी के प्रतिनिधि ने उन्हें ही झूठा ठहरा दिया। दीपक चाहर ने अपने एक्स हैंडल के माध्यम से धोखाधड़ी की सूचना दी। सोशल मीडिया पर लिखा भारत में नई धोखाधड़ी। खाना आॅर्डर किया और ऐप डिलीवरी दिखा रहा है लेकिन कुछ नहीं मिला। ग्राहक सेवा को कॉल करने के बाद उन्होंने कहा कि इसकी डिलीवरी हो चुकी है और मैं झूठ बोल रहा हूं। मुझे यकीन है कि बहुत से लोग समान समस्याओं का सामना कर रहे होंगे। Deepak Chahar claimed that he was defrauded by food delivery platform Zomato. Sharing a screenshot, Chahar said the food order was showing delivered on the mobile app, but he never received the food. When the issue was raised with Zomato customer care, they accused him of lying.